Adani Wilmar की तगड़ी वापसी, Adani Power पर फिर लगा लोअर सर्किट

[ad_1]

मंगलवार को लगातार पांचवें सेशन में अडानी विल्मर (Adani Wilmar) के स्टॉक पर लोअर सर्किट लगा था और यह 4.99 फीसदी गिरकर 583.25 रुपये पर बंद हुआ था. यह अडानी विल्मर के लिए लगातार 8वें सेशन का नुकसान था.

Adani Wilmar Recovery: लगातार 5 सेशन में लोअर सर्किट (Lower Circuit) झेलने के बाद अडानी विल्मर के स्टॉक (Adani Wilmar Stock) ने आज बुधवार को शानदार वापसी की. लोअर सर्किट पर खुलने के बाद आज के कारोबार में इस स्टॉक ने शानदार 10 फीसदी रिकवर किया. हालांकि अडानी समूह (Adani Group) का एक अन्य स्टॉक अडानी पावर (Adani Power) आज भी लोअर सर्किट का शिकार बन गया.

लो लेवल से 10 फीसदी की रिकवरी

अडानी विल्मर (Adani Wilmar) के स्टॉक पर आज भी शुरुआत में लोअर सर्किट लगा था. यह स्टॉक 5 फीसदी की गिरावट के साथ 554.10 रुपये पर खुला. हालांकि कारोबार के दौरान इसने शानदार वापसी की. दोपहर तक यह स्टॉक लो लेवल से 10 फीसदी ऊपर जा चुका था. कल के मुकाबले अडानी विल्मर का स्टॉक दोपहर बाद 5 फीसदी मजबूत होकर 612.40 रुपये पर पहुंच चुका था. इस स्टॉक ने एक बार फिर से शेयर बाजार की चाल को मात दे दी.

लगातार 5 दिन लगा लोअर सर्किट

इससे पहले बीते दिनों ऑल टाइम हाई (All Time High) छूने के बाद से इस स्टॉक में लगातार बिकवाली हो रही थी. अडानी विल्मर के स्टॉक ने 28 अप्रैल को अपना ऑल टाइम हाई (Adani Wilmar All Time High) छुआ था. उस रोज के कारोबार में इसका भाव 878.35 रुपये तक चढ़ा था. मंगलवार को लगातार पांचवें सेशन में अडानी विल्मर (Adani Wilmar) के स्टॉक पर लोअर सर्किट लगा था और यह 4.99 फीसदी गिरकर 583.25 रुपये पर बंद हुआ था. यह अडानी विल्मर के लिए लगातार 8वें सेशन का नुकसान था.

अडानी पावर पर आज भी लोअर सर्किट

अडानी पावर (Adani Power) के स्टॉक में भी ऑल टाइम हाई छूने के बाद भारी बिकवाली हो रही है. इस कारण आज के कारोबार में अडानी के इस स्टॉक पर लगातार तीसरे दिन लोअर सर्किट लग गया. दिन के कारोबार में यह एक समय 5 फीसदी गिरकर 254.25 रुपये पर आ गया. हालांकि बाद में इसने थोड़ी रिकवरी की. बाजार बंद होने से कुछ देर पहले शाम के 03 बजे यह 3.64 फीसदी के नुकसान के साथ 257.85 रुपये पर कारोबार कर रहा था. इसने भी अडानी विल्मर की तरह 28 अप्रैल को 312.30 रुपये का ऑल टाइम हाई बनाया था.

 

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Prachand.in. Publisher: Aajtak News

[ad_2]

Source link

Leave a Comment