Aether Industries IPO Open For Subscription On 23 May 2022 Check Price Band And Details

[ad_1]

Aether Industries IPO: आने वाले दिनों में अगर आपका आईपीओ में पैसा लगाने का प्लान है तो केमिकल कंपनी एथर इंडस्ट्रीज (Aether Industries) भी आईपीओ लेकर आ रही है. इसमें आप 24 मई यानी कल से पैसा लगा सकते हैं. कल कंपनी का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए ओपन हो जाएगा. इस आईपीओ के जरिए कंपनी करीब 808 करोड़ रुपये जुटाने का प्लान बना रही है. आपका भी पैसा लगाने का प्लान है तो डिटेल्स चेक कर लें-

Aether Industries IPO

  • कब ओपन होगा आईपीओ – 24 मई 2022
  • कब क्लोज होगा आईपीओ – 26 मई 2022
  • प्राइस बैंड – 610-642 रुपये
  • लॉट साइज – 23
  • मिनिमम निवेश -14030 रुपये
  • इश्यू साइज – 808 करोड़

कब हो सकती है शेयर्स की लिस्टिंग
कंपनी के शेयर्स के अलॉटमेंट की बात करें तो 31 मई को शेयर्स का अलॉटमेंट हो सकता है. इसके अलावा 3 जून को कंपनी बीएसई और एनएसई पर शेयर्स की लिस्टिंग कर सकती है. 

कहां होगा फंड का इस्तेमाल?
कंपनी ने बताया कि आईपीओ के जरिए जुटाए गए फंड का इस्तेमाल कंपनी कर्ज चुकाने, गुजरात के सूरत में प्रस्तावित ग्रीनफील्ड प्रोजेक्ट की कैपिटल एक्सपेंडिचर को पूरा करने और वर्किग कैपिटल की फंडिग के लिए किया जाएगा. 

कौन होंगे लीड मैलेजर्स?
इस आईपीओ में निवेशक कम से कम 23 इक्विटी शेयर्स और उसके बाद 23 के मल्टीपल में बोली लगा सकते हैं. अगर लीड मैनेजर्स की बात करें तो एचडीएफसी बैंक और कोटक महिंद्रा कैपिटल कंपनी इश्यू के बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं.

क्या है कंपनी का कारोबार?
Aether Industries के कारोबार की बात की जाए तो कंपनी केमिकल्स बनाने का काम करती है. यह देश में 4एमईपी, एमएमबीसी, ओटीबीएन, एन-ऑक्टिल-डी-ग्लूकामीन, डेल्टा-वलेरेक्टोन और बाइफेन्थ्रिन एल्कोहॉल जैसे केमिकल बनाने वाली इकलौती कंपनी है. इसके अलावा कंपनी 22 प्रोडक्ट्स की बिक्री दुनियाभर में 17 से ज्यादा देशों में करती है. इसके अलावा घरेलू मार्केट में 100 से ज्यादा कंपनियों के साथ कारोबार कर रही है. 

यह भी पढ़ें:
Railway Concession to Senior Citizen: इस सांसद ने की रेल मंत्री से बुजुर्गों के लिए रेल सफर में रिआयती टिकट शुरू करने की मांग

Akasa Air: राकेश झुनझुनवाला की Akasa Air ने जल्द आने का ऐलान करते हुए साझा की अपनी पहली तस्वीर

[ad_2]

Source link

Leave a Comment