Bank Of Baroda Mega E Auction On 5 July 2022 Buy Cheap Property BoB Auction

[ad_1]

Bank of Baroda Mega E-Auction: अगर आप भी इस समय सस्ता घर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छी खबर है. देश का सरकारी बैंक BoB (Bank of Baroda) आपके लिए यह ऑप्शन लेकर आया है. बीओबी के मेगा ई-ऑक्शन में पार्टिसिपेट करके आप अपने सपनों का घर खरीद सकते हैं. 

मिल सकती है बेस्ट डील
इस ऑक्शन में आपको सस्ते में बेस्ट डील मिल सकती है. बैंक ऑफ बड़ौदा ने इस बारे में अपने ऑफिशियल ट्वीट पर भी जानकारी दी है. 

BoB ने किया ट्वीट
बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि यही मौका है… जब आप बेस्ट प्रापर्टी को सस्ते में खरीद सकते हैं. बैंक ऑफ बड़ौदा आपके लिए मेगा ई-ऑक्शन लेकर आया है. आप 5 जुलाई को ई-ऑक्शन में पार्टिसिपेट कर सकते हैं. आपके पास इस समय अपनी मनपसंद प्रापर्टी को अनलॉक करने का बेस्ट ऑप्शन है. 

SARFAESI एक्ट के तहत होगा ऑक्शन
बैंक ने अपने ट्वीट में यह भी बताया है कि यह ऑक्शन SARFAESI Act के तहत किया जाएगा. यह पूरी तरह से ट्रासपेरेंट होगा तो कोई भी इसमें भाग ले सकते हैं. 

किस तरह की प्रापर्टी के लिए लगा सकते हैं बोली?
आप ऑक्शन में फ्लैट, हाउस, ऑफिस स्पेस, लैंड-प्लाॉट और इंडस्ट्रीयल प्रापर्टी किसी के लिए भी बोली लगा सकते हैं. इस ऑक्शन में आपको कई तरह की प्रापर्टी खरीदने का मौका मिल रहा है. 

कौन सी प्रापर्टी का होता है ऑक्शन?
आपको बता दें बहुत से लोग बैंक से प्रापर्टी के लिए लोन लेते हैं, लेकिन किन्ही कारणों से वह अपना लोन नहीं चुका पाते हैं तो उन सभी लोगों की जमीन को या फिर प्लॉट को बैंक के द्वारा कब्जे में ले लिया जाता है. बैंकों की ओर से समय-समय पर इस तरह की प्रापर्टी की नीलामी की जाती है. इस नीलामी में बैंक प्रापर्टी बेचकर अपनी बकाया राशि वसूल करता है.

चेक करें ऑफिशियल लिंक
इसके अलावा इस ऑक्शन के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशिल लिंक https://t.co/XStzV3SjFV पर विजिट कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: 
Gold Silver Price: सोना और उछला, चांदी ज्यादा चमकी, चेक करें 10 ग्राम सोने का ताजा भाव

Stock Market Opening: शुरुआती कारोबार में तेजी, सेंसेक्स 53,000 के पार निकला, निफ्टी 15800 के करीब

[ad_2]

Source link

Leave a Comment