BRA के कप में लाइन क्यों बनाई जाती है, अगली बार खरीदते समय ध्यान रखें

Bra कप में लाइन क्यों बनाई जाती है? अगली बार खरीदते समय ध्यान रखें: क्या आपने कभी सोचा है कि Bra कप में लाइनें क्यों हैं? एक बहुत बड़ा काम है, जो की महिलाओं को भी पता नहीं है।

महिलाओं के लिए Bra आवश्यक है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ज्यादातर महिलाएं अपने आकार के आधार पर गलत Bra पहनती हैं। बाजार पर कई प्रकार की Bra मौजूद हैं और लाइनिंग, अंडरलाइनिंग, वायर्ड, सीमलेस, पैडेड, कॉटन आदि में से अपनी पसंद की ब्रा का चुनाव करना और अपने breast के हिसाब से सही Bra पहनना बेहद जरूरी है।

bra

ब्रा खरीदते समय, आपने देखा होगा कि कई ब्रा लाइन कप में दिखाई देते हैं और कई में नहीं। आप में से कई लोग इसे डिजाइन अंतर को देखकर भूल गए होंगे, लेकिन वास्तव में, यह ब्रा के आराम और आकार से जुड़ा हुआ है। आपके ब्रेस्ट का आकार इस ब्रा के अस्तर की तरह दिखेगा। तो आइए हम आज आपको बताएं कि इस लाइन का क्या अर्थ है और इसके अस्तित्व में क्या अंतर है या नहीं।

यह भी पढ़ें: Petrol-Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल की कीमतें आज अपडेट की गईं, यहां चेक करें तेल का लेटेस्ट रेट

लाइनिंग BRA का क्या मतलब है?

यदि आपकी ब्रा के कप में एक अलग लाइनिंग है, तो इसका मतलब है कि इस जगह का एक अतिरिक्त कपड़ा है। यह अतिरिक्त कवरेज देता है और यदि आपको अपने निपल्स दिखाने से डर लगता है, तो कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। यह अधिकांश कॉटन ब्रा में होता है, लेकिन कई पैडेड ब्रा में भी यह लाइनिंग होती है। ये वास्तव में उद्धरण हैं जो तब दिखाई देते हैं जब आप अतिरिक्त कपड़े लागू करते हैं। यह सामग्री लागू की जाती है क्योंकि ब्रा के कप पारदर्शी नहीं लगते हैं। आंशिक रूप से पंक्तिबद्ध ब्रा भी है जिसमें ब्रेस्ट कप के बीच में स्टिचिंग दी जाती है। इसका मतलब है कि आधा कप में एक अतिरिक्त कपड़ा होता है और आधा नहीं। अधिकांश टी-शर्ट ब्रा और एक पुश-अप ब्रा हैं। वे आपके स्तनों को पंप करके आपके आकार को और अधिक आकर्षक बनाने की कोशिश करते हैं।

bra2

अनलाइन ब्रा क्या है?

ऑनलाइन ब्रा का मतलब है कि अतिरिक्त सुरक्षा के लिए कोई भी कपड़ा नहीं दिया जाता है, और इस प्रकार की ब्रा में पूरे कप में डबल लेयर प्रोटेक्शन होता है। ये ऑनलाइन ब्रा आपके स्तनों को एक प्राकृतिक आकार देने में मदद करते हैं और आप आसानी से उन्हें दैनिक पहनने के लिए उपयोग कर सकते हैं। इस प्रकार की ब्रा के साथ अच्छी बात यह है कि वे काफी हल्के और हवादार हैं।

हां, अतिरिक्त सुरक्षा की कमी के कारण कवरेज कम है और आप कभी -कभी अरेखित शैलियों में निपल्स के कवरेज के बारे में चिंता कर सकते हैं। ऐसी स्थिति में, आपको या तो इस पैडेड ब्रा को लेना होगा, जिसमें पैड सुरक्षा पहले से ही प्रदान की गई है या आपको इसे ऊपर कई परतों के साथ पहनना होगा। यह एक मोटा कपड़ा भी हो सकता है, इसलिए कपड़े के आधार पर एक ब्रा चुनें।

इनमें से कुछ ब्रा काफी सेक्सी हो सकते हैं क्योंकि स्तन का प्राकृतिक रूप अधिक महत्वपूर्ण हो जाता है।

यह भी पढ़ें: Instagram से शुरू हुई थी Love Story, शादी के बाद साथ सड़क किनारे बेच रहे हैं Pizza

उन्हें फुल कप या डेमी कप स्टाइल में सबसे अच्छा देखा जाता है। ज्यादातर ब्रैलेट अनलिमिटेड ब्रा के एंगल में भी आते हैं।

कप आकार के अनुसार चुनें?

आपको पता होना चाहिए कि ब्रा अलग -अलग कप आकारों में आती है। कप छोटे स्तनों के लिए है और कप बड़े स्तन के लिए डी, ई, एफ के लिए है। ऐसी स्थिति में, यदि आपका कप का आकार अधिक है, तो प्राकृतिक आकार बेहतर दिखेगा और ऐसी स्थिति में आपको एक असीमित ब्रा पहनना चाहिए और यदि आपका कप का आकार छोटा है, तो लाइन वाली लाइन बेहतर साबित हो सकती है।

Follow Us on Google NewsClick Here
Follow us on FacebookClick Here
Website Home PageClick Here

Leave a Comment