Elon Musk Networth Decreased Due To Tesla Stock Decline And Esg Factor, Know About It

[ad_1]

Elon Musk Property: टेक अरबपति एलन मस्क ने हाल ही में टेस्ला स्टॉक की हालिया गिरावट और एसएंडपी ग्लोबल रेटिंग्स के टेस्ला को अपने ईएसजी इंडेक्स से बूट करने के फैसले के बाद 12 बिलियन डॉलर से अधिक की गिरावट का सामना करना पड़ा. टेस्लाराती की रिपोर्ट के अनुसार, मस्क की निवल संपत्ति में गिरावट उनकी घोषणा के बीच भी आई है कि वह अब अगले चुनावों में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार के लिए मतदान नहीं करेंगे.

अभी भी Elon Musk हैं दुनिया के सबसे अमीर शख्स
अपनी कुल संपत्ति में 12 बिलियन डॉलर से अधिक का नुकसान होने के बावजूद, मस्क अभी भी 210 बिलियन डॉलर के साथ दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति के रूप में खड़े हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि यह अभी भी उन्हें दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति, अमेजन के संस्थापक जेफ बेजोस से बहुत आगे रखता है, जिनकी वर्तमान कुल संपत्ति 131 बिलियन डॉलर होने का अनुमान है.

बुधवार को टेस्ला के शेयरों में 6.8 फीसदी की गिरावट आई और वेदबश के विश्लेषक डैन इवेस के अनुसार, इस बदलाव के लिए प्राथमिक चालक एसएंडपी 500 ईएसजी इंडेक्स से कंपनी का प्रस्थान था. इवेस ने कहा, “ईएसजी (पर्यावरण, सामाजिक और कॉपोर्रेट प्रशासन) का मुद्दा बाजार की सुस्ती के साथ संयुक्त स्टॉक पर वजन कर रहा है.”

एलन मस्क ने क्या कहा था अपने ट्वीट में
टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने कहा कि वह अब रिपब्लिकन को वोट देंगे. टेक अरबपति ने आज एक गुप्त ट्वीट साझा किया और कहा कि उनके खिलाफ हमलों को ‘राजनीतिक चश्मे से देखा जाना चाहिए’. यह ट्वीट टेस्ला के सीईओ द्वारा मंच पर लिखे जाने के बाद आया है कि वह अब रिपब्लिकन को वोट देंगे, क्योंकि रूढ़िवादी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर लौट आएंगे.

ये भी पढ़ें

Tata Steel: टाटा स्टील ने कर्मचारियों को दिया ऑफर, संतानों को सौंप सकते हैं अपनी नौकरी- सर्कुलर जारी

EPFO News: ईपीएफओ ने मार्च में 15.32 लाख मेंबर्स जोड़े, फरवरी के मुकाबले 19 फीसदी ज्यादा रहे

[ad_2]

Source link

Leave a Comment