लड़की पांचवीं मंजिल से गिरी, सुपरहीरो’ ने कर लिया कैच! Video

लड़की जो पांचवीं मंजिल से गिर गई: वायरल वीडियो में, आप एक लड़की को उसके घर की पांचवीं मंजिल की खिड़की से लटकते हुए देखते हैं। यह लड़की एक ऐसे व्यक्ति द्वारा पकड़ी गई थी जो रास्ते में गुजरा था। लोग इस लड़की को सोशल नेटवर्क पर सुपरहीरो कहते हैं। घटना का वीडियो सामाजिक नेटवर्क की चर्चा है। वीडियो को हजारों बार देखा गया है।

वह एक दो -वर्षीय लड़की को पकड़ने वाला एक नायक बन गया, जो जमीन पर गिरने से पहले पांचवीं मंजिल से गिर गई। अब इसे सोशल नेटवर्क पर ‘सुपरहीरो’ कहा जा रहा है। चीन में, इस समस्या ने बहुत ध्यान आकर्षित किया है। सोशल नेटवर्क अब इस घटना के वीडियो से भरे हुए हैं।

girl-fell-from-the-fifth-floor/

31 साल -ओल्ड शेन डोंग, एक झेजियांग निवासी, ने तोंगजियांग में कार पार्क की। पास के एक बैंक में काम करता है। उन्होंने कार पार्क करने के बाद एक मजबूत आवाज सुनी। एक लड़की थी जो स्टील की छत पर गिर गई। इसने उसे पहली मंजिल के किनारे से गिरा दिया। इस लड़की को गिरने से पहले शेन ने हवा में पकड़ा था।

शेन ने कहा कि जब वह पहली मंजिल की छत पर गिरी, तो उसे नहीं पता था कि वह एक बच्चा था।

शेन ने कहा कि वह समय में बच्चे को पकड़ने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली है। अगर मैं ऐसा नहीं कर सकता, तो यह बहुत बुरा लगता। शेन भी मौके में था, इसलिए अगर वह वहां नहीं होता तो बच्चे के साथ कुछ भी हो सकता था। लड़की को भी सीधे न गिरने के लिए सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में Monkeypox का पहला मामला, कोई ट्रेवल हिस्‍ट्री नहीं, देश में वायरस का चौथा मामला है

स्थानीय पुलिस ने वीबो पर इस चौंकाने वाली घटना की फुटेज प्रकाशित की हैं। Weibo ट्विटर का चीनी वर्जन है। इस छोटे से मासूम की जान शेन द्वारा बचाई थी। उनका वीडियो दिखाई देने के बाद, वीबो उपयोगकर्ता उन्हें ‘सुपरहीरो’ कहते हैं। इस दुर्घटना में लड़की घायल हो गई है।

उसके पैरों और फेफड़ों को घावों का सामना करना पड़ा है। अस्पताल में लड़की का इलाज किया जा रहा है। इसकी स्थिति स्थिर है। जब शेन ने बच्चे को पकड़ लिया, तो उसका मोबाइल फोन भी टूट गया।

यह भी पढ़ें: Meerut: कांवड़ पर थूकने के बाद, कांवड़ियों ने राजमार्ग पर जाम कर दिया, पुलिस की चौकी को पहुंचा नुकसान

Follow Us on Google NewsClick Here
Follow us on FacebookClick Here
Website Home PageClick Here

1 thought on “लड़की पांचवीं मंजिल से गिरी, सुपरहीरो’ ने कर लिया कैच! Video”

Leave a Comment