IndiGo Appoints Pieter Elbers As CEO; Ronojoy Dutta To Retire On Sept 30: Heading

[ad_1]

Pieter Elbers New Indigo CEO: इंडिगो ने Pieter Elbers को एयरलाइंस का नया सीईओ बनाने का फैसला किया है. Pieter Elbers  मौजूदा सीईओ रोनोजॉय दत्ता के 30 सितंबर 2022 को रिटायरमेंट के बाद अपना कार्यभार संभालेंगे. इंटरग्लोब एविएशन लिमिटेड के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने Pieter Elbers  को सीईओ बनाने को मंजूरी दे दी है. फिलहाल वे KLM Royal Dutch Airlines के सीईओ के पद पर हैं. 

Pieter Elbers लेंगे रोनोजॉय दत्ता की जगह
इंडिगो ने Pieter Elbers को रोनोजॉय दत्ता के उत्तराधिकारी के तौर पर चुना है. रोनोजॉय दत्ता को इंडिगो ने जनवरी 2019 में एयरलाइंस का सीईओ नियुक्त किया था. इंडिगो ने अपने बयान में कहा है कि कोविड के बेहद कठिन दौर में इंडिगो को रास्ता दिखाने के बाद  रोनोजॉय  ने 30 सितंबर 2022 को रिटायर होने का फैसला किया है. इंटपग्लोब एविएशन लिमिटेड के बोर्ड ने Pieter Elbers को सीईओ नियुक्त करने का फैसला किया जिसके लिए रेग्युलेटरी मंजूरी ली जाएगी. इंडिगो ने अपने बयान में ये भी कहा कि  Pieter Elbers एक अक्टूबर 2022 से या उससे पहले भी इंडिगो ज्वाइन कर सकते हैं. 

इंडिगो के कर्मचारियों का भविष्य है सुरक्षित 
रोनोजॉय दत्ता ने रिटायर होने के अपने फैसले पर कहा कि इंडिगो Pieter Elbers के बेहतर कस्टडी में है और इंडिगो के कर्मचारियों का भविष्य सुरक्षित और सुनहरा है. 

[ad_2]

Source link

Leave a Comment