Loan News You Can Get Loan Up To 1 Lakh Rupees By Google Pay

[ad_1]

Loan from Google Pay: अब अगर 1 लाख रुपये तक का इंस्टेंट लोन लेना है तो आप अपने मोबाइल से इसे हासिल कर सकते हैं. जानें आखिर आपका मोबाइल कैसे लोन भी मुहैया करा सकता है. इसके लिए आपको गूगल पे की जरूरत होगी. एक तरीका है जिसके जरिए आपको 1 लाख रुपये तक का लोन तुरंत मिल जाएगा. आप गूगल पे से 1 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन ले सकते हैं. जानें यहां-

गूगल पे कैसे मुहैया करा रहा है लोन
दरअसल गूगल पे ने डीएमआई फाइनेंस लिमिटेड (DMI Finance Limited) के साथ फरवरी में करार कर लिया था और साझेदारी के तहत दोनों कंपनियां मिलकर डिजिटल पर्सनल लोन की पेशकश कर रही हैं.

कितना मिलेगा लोन
गूगल पे के जरिए आपको 1 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन डिजिटिली तरीके से मिल सकता है. इसे 36 महीने या अधिकतम 3 साल की किश्तों में लौटाया जा सकता है. फिलहाल डीएमआई फाइनेंस लिमिटेड के साथ पार्टनरशिप के तहत ये सुविधा देश के 15,000 पिन कोड्स पर उपलब्ध हो सकती है.

गूगल पे से लोन लेने के लिए याद रखें ये 3 बातें
इस लोन को लेने के लिए ग्राहक का गूगल पे पर कस्टमर होना जरूरी है और नया अकाउंट ना होकर उसी क्रेडिट हिस्ट्री अच्छी होनी चाहिए, तभी ये लोन मिल पाएगा. 
हर शख्स को ये लोन मिल ही जाए ऐसा जरूरी नहीं, क्योंकि इसके लिए क्रेडिट हिस्ट्री अच्छी होना जरूरी है. 
डीएमआई फाइनेंस लिमिटेड की तरफ से प्री- क्वालिफाइड एलिजिबिल यूजर्स ये लोन ले पाएंगे और गूगल पे की तरफ से लोन की पेशकश होगी.

लोन कितनी देर में आपके अकाउंट में आएगा
अगर प्री-अप्रूव्ड कस्टमर्स हैं तो ग्राहक के लोन की एप्लीकेशन रियल टाइम में प्रोसेस हो जाएगी और इसके कुछ देर बाद ही आपको अकाउंट में 1 लाख रुपये तक का लोन आ जाएगा जितना आपने अप्लाई किया है. 

ये भी पढ़ें

Sri Lanka Crisis: क्या आर्थिक संकट से घिरे श्रीलंका को मिलने जा रही है नई वित्तीय मदद, World Bank ने क्या कहा-जानें

Residential Units Rates: बढ़ रही है घरों की मांग, जानिए देश के 8 प्रमुख शहरों में बीती तिमाही में कितने बढ़े दाम

[ad_2]

Source link

Leave a Comment