आदमी ने 30 साल तक इस गाँव में कदम नहीं उठाए, लेकिन एक गर्भवती महिला, जानती है कि कैसे?

इस गाँव में, पुरुषों ने 30 साल तक कदम नहीं उठाए हैं, दुनिया भर में विभिन्न संस्कृतियों के लोग रहते थे। कौन रहता है जो अलग है। यहां तक ​​कि उनके रिश्ते की परिभाषा भी अलग है। दक्षिण अफ्रीका में एक गाँव है जहाँ महिलाओं की शादी नहीं हुई है, लेकिन वे गर्भवती हैं।

Man did not take steps in this village for 30 years

क्या आपने कभी सोचा है कि एक महिला बिना किसी पुरुष के गर्भवती हो सकती है? दक्षिण अफ्रीका में एक गाँव है जहाँ महिलाएं 30 साल तक पुरुषों के बिना रहती हैं। हालांकि, वह गर्भवती है। महिलाएं इस गाँव में अकेले क्यों रहती हैं और गर्भावस्था का रहस्य क्या है?

इस गाँव में मनुष्यों में प्रवेश करने पर प्रतिबंध है

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, 250 महिलाएं इस गाँव में रहती हैं। इस गाँव की महिलाएं जो घने जंगल के बीच में रहती हैं, असामान्य नहीं हैं। यह गाँव महिलाओं द्वारा पूरा किया गया है।

यह भी पढ़ें- लड़की पांचवीं मंजिल से गिर गई, ‘सुपर हीरो’ हवा में ही पकड़ा गया! वीडियो

एक कहानी थी जो ब्रिटिश सेना के लिए वर्षों तक आई थी। जनजाति की महिलाओं ने बकरियों और भेड़ चराई के साथ बलात्कार किया। बलात्कार के बाद, 15 महिलाएं पुरुषों से परेशान हैं। एक आदमी से अलग होने के बाद, उसने अपनी दुनिया बनाई। अब इस गाँव में 250 महिलाएं हैं। पुरुषों के बिना, उनकी संख्या बढ़ जाएगी।

यहाँ लड़की गर्भवती है

यह कोई चमत्कार नहीं है। एक महिला बिना किसी पुरुष के गर्भवती नहीं हो सकती। प्रकृति का भी एक नियम है। रात में पुरुष जंगल में प्रवेश करते हैं। जंगल में, गाँव की महिलाएं गर्भवती होने तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं।

जब वह गर्भवती थी, तो उसने उसके साथ संबंध समाप्त कर दिया। उनके एक बच्चे का जन्म हुआ और उन्होंने उनकी देखभाल की। उसने अपने पिता के बारे में कुछ नहीं बताया।

इसके अलावा, इस गाँव में घरेलू हिंसा, बच्चों के विवाह और बलात्कार के शिकार लोगों का भी शिकार होता है। इस गाँव में बच्चों के लिए स्कूल भी हैं।

Follow Us on Google NewsClick Here
Follow us on FacebookClick Here
Website Home PageClick Here

Leave a Comment