Multibagger Consumer Durables Companies Shares Can Give 14 To 44 Percent Return

[ad_1]

Multibagger Stocks: इस वर्ष देश में मार्च के पहले हफ्ते से गर्मी पड़ने लगी. जिसके चलते कंज्यूमर ड्यूरेबल्स कंपनियां (Consumer Durables Companies) की सेल्स बढ़ती जा रही है वो भी तब जब कमोडिटी ( Commodity) के दामों में उछाल के चलते कंपनियां कीमतें बढ़ाती जा रही है. महंगाई बढ़ने से मांग पर असर पड़ा है. बावजूद इसके विदेशी बैंक BNP Paribas का मानना है कि कंज्यूमर ड्यूरेबल्स की कंपनियों के शेयर में निवेश निवेशकों को शानदार रिटर्न दे सकता है. 

BNP Paribas के मुताबिक नोटबंदी उसके बाद जीएसटी लागू किया जाना फिर कोरोना महामारी के चलते सेक्टर पर असर देखने को मिला. लेकिन  कंपनियों के बेहतरीन प्रोडक्ट  के चलते मांग में बढ़ोतरी देखने को मिली है. सबसे बड़ा फायदा उन कंपनियों को मिला है जिनके प्रोडक्ट सबसे बेहतर है. BNP Paribas का मानना है कि Havells, Orient और Whirlpool के शेयर निवेशकों को शानदार रिटर्न दे सकते हैं. 

BNP Paribas का मानना है कि Whirlpool का शेयर मौजूदा लेवल से 44 फीसदी का रिटर्न दे सकता है. Whirlpool 1565 रुपये के लेवल से 2260 रुपये तक जा सकता है. तो Havells मौजूदा स्तरों से 14.4 फीसदी तक का रिटर्न दे सकता है और 1224 के लेवल से 1400 रुपये तक जा सकता है. वहीं Orient Electric 26 फीसदी का रिटर्न दे सकता है. 321 रुपये के लेवल से ये 405 रुपये तक जा सकता है. BNP Paribas के मुताबिक Voltas 8 फीसदी और Crompton 23 फीसदी तक का रिटर्न दे सकता है.   

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ़ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना ज़रूरी है की मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

ये भी पढ़ें

Investors Loss: वैश्विक कारणों से आज भारतीय बाजारों में गिरावट के चलते निवेशकों को हुआ 5 लाख करोड़ रुपये का नुकसान

Multibagger Shares: शेयर बाजार की बिकवाली के बाद भी इन शेयरों ने किया पैसा दोगुना

[ad_2]

Source link

Leave a Comment