OLA इलेक्ट्रिक ने हासिल किया ये बड़ा मुकाम, 2 व्हीलर इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में बनी लीडर

[ad_1]

OLA Electric News: ओला ने अप्रैल में पिछले महीने की तुलना में 39 फीसदी की वृद्धि दर्ज की, सरकार के वाहन पोर्टल के आंकड़ों के अनुसार, ओला ने अप्रैल में 12,689 ई-स्कूटर यूनिट्स रजिस्टर (रजिस्टर्ड) कीं हैं

E-Scooter Space: ओला इलेक्ट्रिक ने अपना पहला ई-स्कूटर लॉन्च करने के केवल पांच महीनों में ही भारत में तेजी से बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) बाजार में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है. सरकार के वाहन पोर्टल के आंकड़ों के अनुसार, ओला ने अप्रैल में 12,689 ई-स्कूटर यूनिट्स रजिस्टर (रजिस्टर्ड) कीं हैं, यानी बाजार में बेची हैं, जो पिछले सेगमेंट लीडर हीरो इलेक्ट्रिक से अधिक है.

OLA बनी मार्केट लीडर
ओला ने अप्रैल में पिछले महीने की तुलना में 39 फीसदी की वृद्धि दर्ज की है. दूसरे स्थान पर, ओकिनावा ऑटोटेक ने लगभग 10,000 ई-स्कूटर रजिस्टर किए, जबकि हीरो इलेक्ट्रिक ने 6,571 यूनिट्स रजिस्टर की, जो तीसरे स्थान पर रही है.

ओला के संस्थापक और सीईओ भाविश अग्रवाल ने जताई खुशी
ओला के संस्थापक और सीईओ भाविश अग्रवाल ने एक ट्वीट के जरिए अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया कि उनकी कंपनी बाजार में नंबर-1 की पोजिशन पर पहुंच गई है. उन्होंने अपनी ट्वीट में कहा, “ओला की बाजार हिस्सेदारी: नंबर-1!” 

उन्होंने कंपनी के खिलाफ फर्जी बयानों पर भी कटाक्ष किया और कहा कि ग्राहकों और मार्केट्स ने तथ्यों और सच्चाई को सामने ला दिया है. अग्रवाल ने कहा, “हम अभी शुरुआत कर रहे हैं.”

ओला की 2024 तक एक इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने की योजना
ओला वैश्विक बाजारों में अपने ई-स्कूटर लॉन्च करने के लिए भी कमर कस रही है और इसने 2024 तक एक इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने की योजना का भी खुलासा किया है.

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Prachand.in. Publisher: ABP News

[ad_2]

Source link

Leave a Comment