Rainbow Children’s Medicare Listing: रेनबो मेडिकेयर की कमजोर लिस्टिंग, 6 फीसदी डिस्काउंट के साथ लिस्ट हुए शेयर, जानें भाव

[ad_1]

Rainbow Children’s Medicare Listing: रेनबो चिल्ड्रन्स मेडिकेयर की लिस्टिंग बीएसई पर 7 फीसदी डिस्काउंट के साथ और एनएसई पर 6 फीसदी डिस्काउंट के साथ हुई है. कंपनी के शेयरों का इश्यू प्राइस 242 रुपये था.

Rainbow Children’s Medicare Listing: बाजार में आज एक और कंपनी लिस्ट हुई है और इसने अपने निवेशकों को उम्मीद के मुताबिक रिटर्न नहीं दिया है. रेनबो चिल्ड्रन्स मेडिकेयर की लिस्टिंग आज बीएसई और एनएसई पर हो गई है और इसकी लिस्टिंग 6 फीसदी डिस्काउंट के साथ हुई है. इसका इश्यू प्राइस 542 रुपये था पर शेयरों की लिस्टिंग इसके नीचे हुई है. 

कितने पर लिस्ट हुए रेनबो चिल्ड्रन्स मेडिकेयर के शेयर
रेनबो चिल्ड्रन्स मेडिकेयर के शेयर आज बीएसई पर 506 रुपये और एनएसई पर 510 रुपये पर लिस्ट हुए हैं. इस तरह देखा जाए तो रेनबो चिल्ड्रन्स मेडिकेयर की लिस्टिंग बीएसई पर 7 फीसदी डिस्काउंट के साथ और एनएसई पर 6 फीसदी डिस्काउंट के साथ हुई है. 

क्या हैं आईपीओ की खास बातें
रेनबो चिल्ड्रेन्स मेडिकेयर लिमिटेड का इनिशियल पब्लिक ऑफर (IPO) 27 अप्रैल को निवेशकों के सब्सक्रिप्शन के लिए खुला था और 3 दिन के लिए उपलब्ध रहकर 29 अप्रैल को बंद हुआ था. कंपनी ने आईपीओ के जरिए 2000 करोड़ रुपये जुटाने की योजना बनाई थी. 

रेनबो चिल्ड्रन्स मेडिकेयर का आईपीओ 12.43 गुना सब्सक्राइब होकर बंद हुआ था. गैर संस्थागत निवेशकों का हिस्सा 3.73 गुना भरा था और रिटेल निवेशकों का हिस्सा 1.38 गुना सब्सक्राइब हुआ था. वहीं इस आईपीओ में QIB यानी पात्र संस्थागत निवेशकों का हिस्सा 38.9 गुना भरा था.

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Prachand.in. Publisher: ABP News

[ad_2]

Source link

Leave a Comment