Meerut: कांवड़ पर थूकने के बाद, कांवड़ियों ने राजमार्ग पर जाम कर दिया, पुलिस की चौकी को पहुंचा नुकसान

उत्तर प्रदेश के मेरठ में कांवड़ पर थूकने के बाद एक हंगामा हुआ। गुस्से में कांवड़ियों ने राजमार्ग पर जाम कर दिया और पुलिस स्टेशन को नुकसान पहुंचाया। यह संदेह है कि दो युवा अलग समुदाय से संबंधित हैं। नतीजतन, पुलिस ने एक युवक को पकड़ा, जबकि अन्य भाग गए।

कांवड़ियों ने कंकरखेड़ा, मेरठ में नेशनल हाईवे नंबर 58 को जाम कर दिया। कांवड़ियों के अनुसार, कांवड़ियों में दूसरे संप्रदाय के दो युवक। इस मामले में प्रतिवादी को हिरासत में लिया गया था।

ruckus-after-spitting-on-kanwar

कावंदियों की हंगामा के बाद, पुलिस अधिकारियों ने उन्हें समझाने के लिए घंटों तक कोशिश की। घंटों की कड़ी मेहनत के बाद, कंकरखेड़ा राजमार्ग पर जाम कर दिया गया था, उन्हें हटा दिया गया और ट्रैफिक को हटाया गया।

वास्तव में, दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर, राजस्थान के निवासियों ने आरोप लगाया कि दो युवकों ने कंवर पर थूक कर कंवर तोड़ा दिया था। जानकारी के अनुसार, दो युवक अन्य समुदायों के थे। उनमें से एक को पकड़ा गया जबकि दूसरा भाग गया।

जानकारी, एसपी, एसएसपी और डीएम के आधार पर वे बीएएल के साथ जगह पर पहुंचे। घंटों तक काम करने के बाद, विनीत भटनागर ने जाम वापस ले लिया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में Monkeypox का पहला मामला, कोई ट्रेवल हिस्‍ट्री नहीं, देश में वायरस का चौथा मामला है

एसपी के अनुसार, भक्तों ने एक हंगामा किया जब किसी ने कवद को तोड़ने की कोशिश की। प्रसंस्करण होगा।

एसएसपी मेरठ के अनुसार, पूरे मामले की सच्चाई की जांच की जा रही है और इसके सत्य के आधार पर उपाय किए जाएंगे। इसके अलावा, जिला मजिस्ट्रेट का कहना है कि सख्त उपाय किए जाएंगे।

गंगा का पानी वापस कांवड़ियों में लाया जाएगा जो टूट गए हैं। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का क्या इरादा था, वह कहाँ है और कौन है? पुलिस इस समय इन सभी चीजों की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: आदमी ने 30 साल तक इस गाँव में कदम नहीं उठाए, लेकिन एक गर्भवती महिला, जानती है कि कैसे?

Follow Us on Google NewsClick Here
Follow us on FacebookClick Here
Website Home PageClick Here

Leave a Comment